शादी तोड़ने का तांत्रिक टोटका - Imphal

Friday, 15 January 2021
No photo

Item details

City: Imphal, Manipur
Offer type: Offer
Price: Rs 786

Contacts

Contact name shastri ji
Phone 9529528500

Item description

तंत्र प्रकृति से युद्ध करके उसकी रहस्यमई शक्तियों से लाभ प्राप्त करता है. इसके लिए असाधारण प्रयत्न करने पड़ते हैं. जिस प्रकार पानी में बलपूर्वक ढेला फेंकने पर वहां का पानी जोर से उछाल खाता है और एक छोटे विस्फोट जैसी स्थिति होती है ठीक वैसे ही तांत्रिक साधक भी एक रहस्यमई साधना द्वारा प्रकृति के गर्भ में छिपी हुई शक्ति को प्राप्त करने के लिए अपनी साधना का एक आक्रमण करता है. उसकी एक प्रतिक्रिया होती है उस प्रतिक्रिया से कभी-कभी साधक के अहित हो जाने का भय भी रहता है. तंत्र एक उत्तेजनात्मक विधान है. इस प्रक्रिया के अनुसार जो जो साधना की जाती है उससे प्रकृति के भीतर बड़े प्रबल कंपन उत्पन्न होते हैं जिसके कारण ताप की मात्रा बढ़ती है. गर्मी के दिनों में सूर्य की प्रचंड किरणों के कारण वायुमंडल का तापमान बढ़ जाता है तो हवा बहुत तेज चलने लगती है. तंत्र की साधना उसे ग्रीष्म काल का सा उत्पाद उत्पन्न होता है और मनुष्य के बाहरी एवं भीतरी वातावरण में एक प्रकार की आंधी चलने लगती है जिसकी प्रचंडता से भयंकर झकझोर लगते हैं. यह झकझोर मस्तिष्क के कल्पना तंतुओं से जब संघर्ष करते हैं तो अनेक प्रकार के प्रति मूर्तियां दृष्टिगोचर होने लगती है. ऐसे अवसर पर डरावने भूत प्रेत पिशाच देव दानव जैसी आकृतियां दिख सकती है. दृष्टि दोष उत्पन्न होने के कारण कुछ का कुछ दिखाई दे सकता है. अनेकों प्रकार के शब्द रूप रस गंध और स्पर्श का अनुभव हो सकता है अगर साधक निर्भयता पूर्वक इन प्रतिक्रियाओं को देखकर मुस्कुराता ना रहे तो उसका साहस नष्ट हो सकता है और उन भयंकरताओ से अगर वह भयभीत हो जाए तो वह भय उसके लिए संकट बन सकता है.

Premi Ki Shadi Todne Ke Totke In Hindi
Khud Ki Shadi Todne Ka Upay
Apni Shadi Todne Ke Upay In Hindi
Boyfriend Ki Shadi Todne Ke Upay
Sagai Todne Ke Upay
Shadi Todne Ka Tarika
Shadi Todne Ke Upay
Shadi Rokne Ke Upay
Shadi Todne Ka Mantra
Shadi Todne Ka Totka
Shadi Rokne Ka Totka
Premi Ki Shadi Rokne Ke Upay
Sagai Todne Ka Totka
Shadi Todne Ka Upay
Kisi Ki Shadi Todne Ka Totka
Shadi Tudwane Ke Totke



यदि आप भी किसी से सच्चा प्रेम करते है और उस व्यक्ति के साथ ही अपने जीवन को व्यतीत करना चाहते है और भविष्य में अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ ही विवाह या शादी करना चाहते है लेकिन यदि आपके प्रेमी या प्रेमिका की शादी उसके घर परिवार या समाज वाले जोर जबरदस्ती से किसी दूसरे लड़के या लड़की के साथ करवा रहे है तो आपको हमारा यह लेख अंत तक पढ़ना चाहिए क्यूंकि हम हमारे लेख में आपकी समस्या का समाधान लिखने जा रहे है. यदि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका की शादी को तोडना या रोकना चाहते है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे शक्तिशाली व चमत्कारी टोटकों या उपायों को लिख रहे है जिनका उपयोग करके आप अपने प्रेमी की शादी या सगाई को तोड़ या रोक सकते है. तो आइये जानते है शादी तोड़ने के उपाय अथवा टोटकों के बारे में.

शादी तोड़ने का तांत्रिक टोटका
सामग्री...
काला कपड़ा
रुई
लवंग
कपूर
मांस का टुकड़ा
सिंदूर
लोहे की पतली तार

तांत्रिक विधि... अमावस्या की रात्रि में आप सिंदूर की सहायता से जमीन पर चतुर्भुज की आकृति बना लें और उस आकृति में कपड़े व रुई की सहायता से आप एक पुतले की आकृति बनाकर उस चतुर्भुज के अंदर रख दें. अब इस पुतले पर सिंदूर से अपने प्रेमी का नाम लिख दें जिसकी शादी को आप तोड़ना या रोकना चाहते हैं. इसके बाद इस पुतले के समीप मांस का टुकड़ा रखें और लवंग व कपूर को उस मांस के टुकड़े पर रख दें. इतनी विधि करने के बाद आप उस लोहे की तार से 07 गोल घेरे बना ले किंतु यहां इस बात का ध्यान देना आवश्यक है कि घेरे का आकार इतना बड़ा रहना चाहिए कि उस घेरे में पुतला समा जाए और मांस के टुकड़े पर रखें कपूर को जला दें. अब 07 लोहे के घेरे को उस कपूर के जल जाने के बाद उसके ऊपर से 07 बार घुमा ले और निम्न मंत्र का 07 बार जाप करते हुए एक एक करके सातों लोहे के घेरों को उस पुतले में डाल दें.
मंत्र... ऐं ह्रीं क्रीं यक्षिणी फट स्वः
मंत्र पूरा कर लेने के बाद आप उस पुतले को उस यंत्र पर सफेद कपड़ा रख कर बांध लें और किसी निर्जन स्थान पर जाकर दबा दें और उस मांस के टुकड़े को आप अपने प्रेमी के घर के बाहर रख दें. इस विधि को करने से आपके प्रेमी की शादी केवल मात्र 3 दिन के अंदर खंडित हो जाएगी। यह टोटका भी रावण सहिंता से लिया गया है जो कि पूर्ण रूप से अचूक माना गया है.

लेखक पंडित... दयानन्द शास्त्री जी ( +91-9529528500 )